समाचार पर्दे

कृपया प्रतीक्षा करें

मेरे लेख ढूँढें

B L O G

ब्लॉग

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि: महेश शेट्टी, बहन श्वेता के भावुक पोस्ट

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि: महेश शेट्टी, बहन श्वेता के भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि: महेश शेट्टी, बहन श्वेता के भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि पर भावुक यादें

14 जून 2024 को सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि मनाई गई। एक्टर ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत के चार साल बाद भी, उनके चाहने वाले और परिवार उनकी याद में भावुक होते हैं। इस मौके पर उनके करीबी दोस्त और 'पवित्र रिश्ता' के सह-कलाकार महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए न्याय की मांग की। महेश शेट्टी का यह पोस्ट सभी का ध्यान खींच रहा है।

महेश शेट्टी का भावुक पोस्ट

महेश शेट्टी, जो सुशांत के बहुत करीबी रहे हैं, उन्होंने एक लम्बे और भावुक पोस्ट में लिखा, ‘कितना और इंतजार करेंगे हम? क्या हमारे दोस्त को कभी न्याय मिलेगा? हर दिन उसका चेहरा मेरी आंखों के सामने आता है और मैं जवाब ढूंढने की कोशिश करता हूं। लेकिन अभी तक हमें जवाब नहीं मिला है।’ महेश ने सुशांत के साथ बिताए अनगिनत पलों की यादें ताजा करते हुए लिखा और न्याय की मांग की।

श्वेता सिंह कीर्ति की भावुकता

सुशांत सिंह राजपूत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने भाई की चौथी पुण्यतिथि पर एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें सुशांत अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गईं। श्वेता ने लिखा, ‘हम सब तुम्हें बहुत याद करते हैं भैया। तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे।’ श्वेता ने भी अपने भाई के लिए न्याय की मांग करते हुए कहा कि इस मामले की सच्चाई को सामने लाना बेहद जरूरी है।

अभिषेक शर्मा की प्रतिक्रिया

सुशांत सिंह राजपूत के एक और करीबी दोस्त, अभिनेता अभिषेक शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने सुशांत को याद करते हुए लिखा, ‘आज भी कोई तुम्हें भूला नहीं है। तुम्हारी ममता और हंसी हमें हमेशा याद रहती है।’ सुशांत की मृत्यु के बाद से ही उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है और हर साल उनकी पुण्यतिथि पर लोग उन्हें याद करते हैं।

सुशांत की फिल्में और करियर

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से की थी। इस शो ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर भी अपना करियर संवारना शुरू किया। सुशांत की पहली फिल्म 'काय पो चे!' थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी अभिनय क्षमता और मेहनत ने उन्हें ‘एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ जैसे हिट फिल्मों का हिस्सा बनाया। उनकी अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनकी मृत्यु के बाद रीलिज हुई और इसे दर्शकों ने सराहा।

सीबीआई जांच में देरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अभी भी CBI द्वारा की जा रही है। उनके चाहने वाले और परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक इस मामले में कोई संतोषजनक निष्कर्ष नहीं निकल पाया है। महेश शेट्टी, श्वेता सिंह कीर्ति और अन्य करीबी लोगों के पोस्ट यह साफ दर्शाते हैं कि वह सभी इस मामले में न्याय चाहते हैं और सुशांत की आत्मा को शांति दिलाना चाहते हैं।

सुशांत की यादें और चाहने वालों की दुआएं

सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि पर उनके फैंस और करीबी लोग उन्हें याद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत के चाहने वालों ने भी अपनी भावनाओं को प्रकट किया। एक ट्विट में लिखा गया, ‘सुशांत, तुम हमेशा हमारे दिलों में रहोगे। तुम्हारे जाने का दुख हमें हमेशा रहेगा, पर तुम्हारी यादें हमें हिम्मत देंगी।’ सुशांत की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री और उनके फैंस को गहरे सदमे में डाल दिया था, और आज भी उनका नाम एक प्रेरणा के रूप में लिया जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद भी उनके चाहने वालों का प्यार उनके प्रति कभी कम नहीं हुआ। उनके नाम के ट्रेंड्स सोशल मीडिया पर चलते रहते हैं, और उनकी फ़िल्मों को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं। उनकी याद में कई कार्यक्रमों का आयोजन होता है, और उनकी पुण्यतिथि पर विशेष पूजा-अर्चना भी की जाती है।

सुशांत के चाहने वालों के लिए यह समय हमेशा भावुक कर देने वाला होता है। हर साल जब उनकी पुण्यतिथि आती है, तो उनके चाहने वाले और परिवार उनके साथ बिताए पलों को याद करते हैं और उनकी यादों को ताजा रखते हैं। उनकी फिल्में, उनके द्वारा किए गए सामाजिक काम और उनकी इंसानियत सभी के दिलों में बसती है।

14 जून 2024 को, सुशांत सिंह राजपूत की चौथी पुण्यतिथि पर, उनके चाहने वालों और परिवार ने उन्हें याद किया और उनके लिए न्याय की मांग की। महेश शेट्टी, श्वेता सिंह कीर्ति और अभिषेक शर्मा सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए, जिनमें उन्होंने सुशांत की यादों को ताजा किया और इस मामले में जवाब मिलने की उम्मीद जताई।

नेहा मिश्रा

नेहा मिश्रा

मैं समाचार की विशेषज्ञ हूँ और दैनिक समाचार भारत पर लेखन करने में मेरी विशेष रुचि है। मुझे नवीनतम घटनाओं पर विस्तार से लिखना और समाज को सूचित रखना पसंद है।

नवीनतम पोस्ट

तिरुपति में गांजा परिवहन की शिकायत, BJP ने SP से की कार्रवाई की मांग

तिरुपति में गांजा परिवहन की शिकायत, BJP ने SP से की कार्रवाई की मांग

तिरुपति में भाजपा नेताओं ने पुलिस अधीक्षक को गांजा परिवहन की शिकायत दर्ज कराई। उनके अनुसार, शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बड़ी मात्रा में गांजा लाया जा रहा है। उन्होंने सत्ताधारी YSR कांग्रेस पार्टी पर इस कृत्य में शामिल होने का आरोप लगाया और तत्काल कार्रवाई की मांग की।

T20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत का अलग अंदाज: जोखिम से भरी बल्लेबाजी

T20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत का अलग अंदाज: जोखिम से भरी बल्लेबाजी

इस लेख में टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के अनोखे तरीके का विश्लेषण किया गया है। पंत के अस्थिरता और जोखिम से भरपूर खेल ने जहां गेंदबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कीं, वहीं उनके फैंस को भी हर गेंद पर चौंका दिया। इस लेख में पंत की कमजोरी को नजरअंदाज कर शानदार खेल दिखाने की योग्यता पर चर्चा की गई है।

एक टिप्पणी लिखें