समाचार पर्दे

कृपया प्रतीक्षा करें

मेरे लेख ढूँढें

B L O G

ब्लॉग

हमारे बारे में

समाचार वेबसाइट

हमारे बारे में

हमारे मिशन

समाचार पर्दे (projectionscreens.in) का मिशन है भारतीय नागरिकों को ताज़ा और सटीक खबरें प्रदान करना। हमारा उद्देश्य है कि आप दैनिक खबरों, राजनीति, खेल, मनोरंजन और व्यापार जगत की ब्रेकिंग न्यूज़ के बारे में गहराई से जानें। हम एक विश्वसनीय और स्वतंत्र समाचार स्रोत के रूप में आपके भरोसे को कायम रखेंगे।

हमारी सेवाएं

हमारी वेबसाइट पर विभिन्न श्रेणियों में ताज़ा खबरें मिलती हैं। आप राजनीति से जुड़ी खबरों को गहराई से पढ़ सकते हैं, खेल जगत की ताज़ा जानकारी पा सकते हैं, मनोरंजन की दुनिया की खबरें जान सकते हैं और व्यापार जगत की महत्वपूर्ण घटनाओं से अवगत हो सकते हैं। हम हर दिन की मुख्य खबरों को आपके सामने रखते हैं ताकि आप हमेशा अप-टू-डेट रहें।

समाचार पर्दे की टीम

समाचार पर्दे की ताकत उसकी प्रोफेशनल और अनुभवी टीम में है। हमारी टीम में कुशल पत्रकार, संपादक और लेखक शामिल हैं जो निस्वार्थ भाव से आपका प्रतिदिन की ताज़ा खबरें प्रदात करते हैं। उनकी मेहनत और निष्पक्षता ही हमारे कॉन्टेंट को प्रामाणिक और विस्तृत बनाती है।

हमारी वेबसाइट की विशेषताएं

समाचार पर्दे (projectionscreens.in) की वेबसाइट यूजर फ्रेंडली है और आपको अपनी मनपसंद खबरें आसानी से पढ़ने की सुविधा प्रदान करती है। हमारा डिजाइन और नेविगेशन आपको बिना किसी परेशानी के विभिन्न श्रेणियों में ले जाता है। यहाँ पर आपको सटीक और विश्वसनीय खबरें मिलती हैं जो कि हमारे दर्शकों का विश्वास बनाए रखती है।

हमसे संपर्क करें

आप किसी भी सवाल या सुझाव के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं। हमारी ईमेल आईडी [email protected] पर आप आसानी से संपर्क कर सकते हैं। हम आपकी चिंताओं और प्रश्नों का उचित समाधान करने के लिए तत्पर रहते हैं।

शहरों में हमारी पहुंच

हमारी समाचार कवरेज केवल सीमित शहरों तक ही नहीं बल्कि पूरे देश में फैली होती है। विभिन्न राज्यों और शहरों से हमारे संवाददाता आपको ताज़ा खबरें और घटनाओं की लाइव कवरेज प्रदान करते हैं।

अन्य सेवाएँ

इसके अलावा, हम नियमित स्पेशल रिपोर्ट्स और विश्लेषण भी पेश करते हैं, जिन्हें पढ़ते ही आप अपने आसपास की बदलती दुनिया को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे। हमारी न्यूज़ मीडिया के क्षेत्र में उत्कृष्टता और गुणवत्ता हमारी पहचान है।

नेहा मिश्रा

नेहा मिश्रा

मैं समाचार की विशेषज्ञ हूँ और दैनिक समाचार भारत पर लेखन करने में मेरी विशेष रुचि है। मुझे नवीनतम घटनाओं पर विस्तार से लिखना और समाज को सूचित रखना पसंद है।

नवीनतम पोस्ट

अग्निवीर रिजल्ट 2024: मध्य प्रदेश में विभिन्न पदों के नतीजे घोषित, जानें परीक्षा परिणाम joinindianarmy.nic.in पर

अग्निवीर रिजल्ट 2024: मध्य प्रदेश में विभिन्न पदों के नतीजे घोषित, जानें परीक्षा परिणाम joinindianarmy.nic.in पर

मध्य प्रदेश में अग्निवीर रिजल्ट 2024 की घोषणा की गई है। विभिन्न सेना भर्ती कार्यालयों (AROs) से जुड़े उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर नतीजे देख सकते हैं। लिखित परीक्षा के बाद, सफल उम्मीदवारों के लिए शारीरिक फिटनेस टेस्ट आयोजित किया जाएगा।

दिल्ली में 24 घंटे में रिकॉर्ड 228.1 मिमी बारिश से जनजीवन ठप

दिल्ली में 24 घंटे में रिकॉर्ड 228.1 मिमी बारिश से जनजीवन ठप

दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 228.1 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई, जिससे कई हिस्सों में भारी जलभराव हो गया। सफदरजंग में जून माह में 24 घंटे में सबसे अधिक बारिश का पिछला रिकॉर्ड 235.5 मिमी था, जो 28 जून 1936 को दर्ज किया गया था। इस दौरान दिल्ली में 150 मिमी से अधिक बारिश हुई। भारी बारिश के कारण कई सड़कें जलमग्न हो गईं और ट्रैफिक प्रभावित हो गया।

एक टिप्पणी लिखें