समाचार पर्दे

कृपया प्रतीक्षा करें

मेरे लेख ढूँढें

B L O G

ब्लॉग

सेवा की शर्तें

समाचार

सेवा की शर्तें

प्रवेश

आपका projectionscreens.in पर स्वागत है। इस वेबसाइट का उपयोग करने से पहले कृपया निम्नलिखित सेवा शर्तों को ध्यानपूर्वक पढ़ें। यह शर्तें आपकी वेबसाइट के उपयोग को नियमन करती हैं। वेबसाइट पर कोई भी सामग्री पढ़ने या सेवाओं को प्राप्त करने के लिए, आप इन शर्तों से बंधे होने के लिए सहमत होते हैं। यदि आप इन शर्तों को स्वीकार नहीं करते हैं, तो कृपया वेबसाइट का उपयोग न करें।

यह सेवा शर्तें नए उपयोगकर्ताओं और वर्तमान उपयोगकर्ताओं दोनों पर लागू होती हैं। हमारी वेबसाइट पर पहुंचने, ब्राउज़ करने और किसी भी प्रकार का डेटा अपलोड करने, डाउनलोड करने या अन्यथा उपयोग करने से, आप इन सेवा शर्तों से सहमत होते हैं।

गोपनीयता नीति

हम आपके गोपनीयता की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी गोपनीयता नीति के तहत, हम किसी भी प्रकार की निजी जानकारी को सुरक्षित और संरक्षित रखते हैं। हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को किसी भी तीसरे पक्ष के साथ साझा नहीं करते हैं बिना आपके स्पष्ट सहमति के।

हम केवल आपके उपयोग के लिए आवश्यक डेटा को संग्रहीत करते हैं। इस डेटा का उपयोग वेबसाइट की सेवाओं को सुधारने में किया जाता है। यह आपके अनुभव को अधिकतम करने के लिए उपयोग किया जाता है।

उपयोगकर्ता आचरण

उपयोगकर्ता को सभी कानूनी और नैतिक दायित्वों का पालन करना चाहिए। वेबसाइट में कोई भी आपत्तिजनक, अश्लील, अवैध, या अमान्य सामग्री अपलोड करना सख्त वर्जित है। उपयोगकर्ता को अपने खाते की सुरक्षा को बनाए रखना चाहिए और किसी भी अवैध गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए।

हमारी वेबसाइट का कोई भी दुरुपयोग यदि पाया जाता है तो आपके खाते को स्थायी रूप से हटा दिया जा सकता है। हमें यह अधिकार है कि हम किसी भी समय इन शर्तों का उल्लंघन करने वाले उपयोगकर्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर सकें।

बौद्धिक संपदा

वेबसाइट पर सभी सामग्री, जिसमें लेख, चित्र, और अन्य मीडिया शामिल हैं, हमारी बौद्धिक संपत्ति है। इन्हें किसी भी रूप में चोरी, नकली, या अनधिकृत पुनरुत्पादन करना सख्त वर्जित है।

आपको हमारी सामग्री को किसी भी रूप में पुनरुत्पादन, प्रदर्शन, या वितरण करने की अनुमति नहीं है जब तक कि हमें स्पष्ट रूप से अनुमति न दी जाए।

उत्तरदायित्व की सीमा

projectionscreens.in किसी भी प्रकार की क्षति, हानि, या वेबसाइट के उपयोग से उत्पन्न होने वाले किसी भी परिणाम के लिए उत्तरदायी नहीं होगा। हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट की सभी सामग्री 'जैसी है' के आधार पर प्राप्त होती है और इसमें किसी भी प्रकार की वारंटी नहीं होती।

इस वेबसाइट का उपयोग आपके अपने जोखिम पर है। हम आपकी किसी भी प्रकार की हानि, चाहे वित्तीय हो या अन्यथा, के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।

समाप्ति

हम किसी भी समय, किसी भी कारण से, और बिना किसी पूर्व सूचना के, आपकी पहुंच को समाप्त या निरस्त कर सकते हैं। इस प्रकार की समाप्ति के बाद, आपको इस वेबसाइट का उपयोग बंद करना होगा और किसी भी प्रकार की सामग्री की प्रतिलिपि बनानी या संग्रहीत नहीं करनी चाहिए।

सम्पर्क जानकारी

यदि आपके पास किसी भी प्रकार के प्रश्न, सुझाव या चिंताएं हैं, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

सम्पर्क जानकारी:

  • नेहा मिश्रा
  • Canada Corner के पास, Phephake Barra, Hawalpur, Mool Patranarak Area, Bhopal, Madhya Pradesh 462001, India
  • [email protected]
नेहा मिश्रा

नेहा मिश्रा

मैं समाचार की विशेषज्ञ हूँ और दैनिक समाचार भारत पर लेखन करने में मेरी विशेष रुचि है। मुझे नवीनतम घटनाओं पर विस्तार से लिखना और समाज को सूचित रखना पसंद है।

नवीनतम पोस्ट

हाथरस में धार्मिक आयोजन में भगदड़ से 50 लोगों की मौत, भीड़ नियंत्रण के सवाल खड़े

हाथरस में धार्मिक आयोजन में भगदड़ से 50 लोगों की मौत, भीड़ नियंत्रण के सवाल खड़े

हाथरस जिले के पुलराई गांव में एक धार्मिक आयोजन के दौरान मंगलवार को भगदड़ मचने से कम से कम 50 लोगों की मौत हो गई। इस घटना में महिलाओं और बच्चों की संख्या अधिक है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिवारों के प्रति दुख व्यक्त किया है और तुरंत राहत कार्य एवं जांच के आदेश दिए हैं। प्रशासन द्वारा भीड़ नियंत्रण में कमी और स्थल की क्षमता सवालों के घेरे में हैं।

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग, राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत याचिका दाखिल करने को कहा

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल की हिरासत की मांग, राउज एवेन्यू कोर्ट ने जमानत याचिका दाखिल करने को कहा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तीन दिन की CBI हिरासत के बाद राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। CBI ने उनकी न्यायिक हिरासत की मांग की जबकि केजरीवाल के वकील ने मेडिकल छूट की अवधि बढ़ाने का अनुरोध किया। कोर्ट ने केजरीवाल के वकील को जमानत याचिका दायर करने की अनुमति दी। सुनवाई में कई प्रमुख नेता मौजूद थे।

एक टिप्पणी लिखें